वाहन चोर गैंग के दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार,

0
88

दौसा के कोतवाली थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने गोपनीय सूचना पर शातिर वाहन चोर गैंग के दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से चोरी की पंद्रह मोटरसाइकिल और कुएं में छुपा कर रखे भारी मात्रा में बाइक के पार्ट्स बरामद किए हैं। 
पुलिस ने रिंकू मटवास पुत्र भगवान सहाय मीना (22) निवासी गांव मटवास थाना लवाण जिला दौसा और छोटे लाल उर्फ छोट्या पुत्र राम सिंह मीना (42) निवासी गांव तुण्डपुरा थाना वैर जिला भरतपुर को चोरी की दो बाइक एवं अवैध देसी कट्टे के साथ मंगलवार को गिरफ्तार किया था।

दौसा एसपी अनिल कुमार ने बताया कि सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को रिंकू मीना को लालसोट बाइपास पुलिया के नीचे से एक चोरी की मोटरसाइकिल और एक अवैध देसी कट्टे के साथ और अभियुक्त छोटे लाल मीणा को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ सिंगवाड़ा रोड दौसा से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों से जवाहर सर्किल जयपुर, दौसा, बस्सी, तुंगा एवं लवाण थाना इलाके से चोरी की कुल 15 मोटरसाइकिल और मोटरसाइकिल के पार्ट्स बरामद किए गए हैं। पूछताछ में बाइक चोरों ने दौसा से एक पिकअप और एक इको स्पोर्ट्स कार भी चोरी करना स्वीकार किया है।

Comments

comments

share it...