शरीर पर सुसाइड नोट लिखकर छात्रा ने बाथरूम में लगाई फांसी

0
186

लखनऊ। गुडंबा के जानकीपुरम सेक्टर-जे निवासी बीकॉम की छात्रा सावित्री (20) ने बृहस्पतिवार दोपहर बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने अपने शरीर पर सुसाइड नोट लिखा जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार अजय नाम के युवक को बताया है। नाम के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर खोज शुरू कर दी है।
प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह गौर के मुताबिक, जानकीपुरम सेक्टर-जे निवासी गोपाल तिवारी की 20 वर्षीय बेटी सावित्री का शव बाथरूम में लटकता मिला। सावित्री, केकेसी में बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा थी। सावित्री के भाई पवन के मुताबिक, उसकी बहन ने आत्महत्या से पहले अपने शरीर पर एक सुसाइड नोट लिखा था जिसमें लिखा है कि मेरी मौत का कारण अजय है। अजय को जेल जरूर भेजवाना। पुलिस के अनुसार, परिवारीजनों ने अजय के बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी होने से इनकार किया है।
भाई की तहरीर पर केस दर्ज, मोबाइल नंबर से तलाश
पुलिस के मुताबिक, मृतका के भाई पवन की तहरीर पर अजय के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अजय कौन है, इसकी किसी को जानकारी नहीं है। उसके बारे में पता लगाया जा रहा है। सावित्री के मोबाइल से कुछ संदिग्ध नंबर व मेसेज मिले हैं जिनके आधार पर अजय के विषय में जानकारी जुटाई जा रही है। आत्महत्या के प्रमुख कारणों का पता आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही लग सकेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Comments

comments

share it...