शादी कार्यक्रम में हुई चाकूबाजी में नाबालिग की मौत

0
38

यशोधरा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि समीर खान इसमें मुख्य आरोपी है जिसकी वजह से झगड़ा यहां तक पहुंचा। वह एक कुख्यात अपराधी है और उसके खिलाफ हत्या के प्रयास सहित तीन मामले दर्ज हैं।


उन्होंने बताया कि एक लड़के रिजवान ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर समीर खान की फोटो डाली। तो समीर के फोटो पर शाहबाज खान ने गलत कमेंट कर दी। जिसके कारण शुक्रवार को शाहबाज और समीर के बीच फोन पर तीखी बहस हुई। इस दौरान समीर ने उसकी जगह पूछी तो शाहबाज ने जवाब दिया कि वह खाना खजाना होटल के पास बारात में है वहां आ जाए।आगे अधिकारी ने बताया कि समीर ने अपने साथियों को बुलाया और वे मोटरसाइकिल पर मौके पर शादी समारोह में गए और हवा में गोलियां चला दीं। लेकिन वहां शाहबाज मौजूद नहीं था। जब उन्होंने वहां फायरिंग की तो काफी भीड़ जमा हो गई। 

चाकू लगने से नाबालिग की मौत
इस दौरान उनको पकड़ने की भी कोशिश की। इस दौरान हमलावरों ने हाथापाई के दौरान एक नाबालिग को चाकू मार दिया और फिर भाग गए। चाकू लगने से नाबालिग की मौत हो गई। लेकिन एक आरोपी अल्तमस को पकड़ लिया गया और पुलिस को सौंप दिया गया। सभी आरोपियों पर आईपीसी की धारा 324 (हमला), 307 (हत्या का प्रयास) और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। आगे की जांच जारी है।

Comments

comments

share it...