शादी से पहले घर में दिनदहाड़े सात लाख के गहने और डेढ़ लाख नकद चोरी

0
159

साहिबाबाद। डीएलएफ चौकी क्षेत्र में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। बेखौफ चोरों ने रविवार को दिनदहाड़े ए-ब्लॉक में शादी वाले घर की कुंडी काटकर करीब सात लाख के गहने और डेढ़ लाख रुपये नकद चोरी कर ली। चोरों ने महज 30 मिनट में वारदात को अंजाम दिया। परिवार के लोग खरीदारी करने के लिए घर के पास बाजार में गए थे। आरोप है कि सूचना के बाद भी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में नहीं ली। उसमें दो चोर सामान ले जाते हुए कैद हुए।

लोनी की एक कंपनी में टेलर नसीम अपनी पत्नी रुखसार और दो बच्चों के साथ रहते हैं। घर से कुछ दूरी पर ही रुखसार की बहन हिना और मां रहती हैं। हिना की 25 मई को शादी है जबकि मां बुजुर्ग होने की वजह से शादी का सारा सामान बहन रुखसार के घर में रखा जा रहा था। शादी की पूरी तैयारी नसीम और रुखसार मिलकर कर रहे थे। रविवार को परिवार के लोग बाजार से सामान खरीदने गए थे। इस बीच दो चोर कुंडी काटकर घर में घुसे और अलमारी का ताला तोड़कर करीब सात लाख के गहने व डेढ़ लाख की नकदी चोरी कर ले गए।

हिना ने बताया कि घर में उनकी शादी के गहने भी रखे हुए थे। चोरों ने महज 30 मिनट में चोरी कर सारा सामान एक कट्टे में भर लिया और तेजी से फरार हो गए। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हिना का आरोप है कि चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सिर्फ खानापूर्ति की। यही नहीं, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में नहीं ली जबकि उसमें दोनों चोर कैद हुए थे। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है।

Comments

comments

share it...