शारदा नदी में स्टीमर खराब, डर के मारे विधायक जी पढ़ने लगे हनुमान चालीसा का पाठ

0
59

शारदा नदी के बीच टापू पर बसे अंधपुर व गोसाईपुर के बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री देने जा रहे सेवता विधायक ज्ञान तिवारी व एसडीएम बिसवां सुरेश कुमार का स्टीमर सोमवार को हादसे का शिकार हो गया। नदी के बीच तेज धार से स्टीमर अनियंत्रित होकर हिचकोले खाने लगा। एक बार तो ऐसा लगा जैसे स्टीमर अब पलटने ही वाला है। स्टीमर पर सवार विधायक व एसडीएम समेत तहसीलदार राजकुमार गुप्ता, विधायक प्रतिनिधि ओम प्रकाश मिश्रा आदि की घिग्घी बंध गई। दहशत से सभी थर-थर कांपने लगे। 

यह देख विधायक ने जय श्रीराम का जयकार लगाते हुए हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कर दिया। इसी बीच स्टीमर नदी में रेत के टीले से टकराकर रुक गई। स्टीमर में पानी भरता देख सबके होश उड़ गए। हालांकि रेत के टीले से टकराने के बाद स्टीमर पलटने से बच गया। तत्काल पीएसी के गोताखोर बुलाए गए और उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को नदी की मुख्य धारा से सुरक्षित निकल लिया।
एक स्टीमर का इंजन खराब होने के बाद दूसरा स्टीमर मंगवाया गया था। विधायक ने बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री का वितरण करने के लिए गए हुए थे। उनकी कठिनाइयों को सुना और जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा जानकारी मिलते ही जोखिम उठाकर आपके बीच में आया हूं। अभी राहत सामग्री का वितरण किया गया है।

Comments

comments

share it...