शौच के लिए बाग में गई युवती के साथ गैंगरेप,

0
14

शौच के लिए बाग में गई युवती ने रिश्तेदारी में आए दो युवकों पर दुष्कर्म का  आरोप लगाया है। मामले में अंतू पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर दोनो के विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। अंतू थाना क्षेत्र के गौरा डांड भट्ठी बाजार के पास स्थित एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय एक युवती 26 अगस्त को देर रात करीब 10 बजे शौच के लिए घर से करीब 100 मीटर दूर स्थित बाग में गई थी।
 
आरोप है कि उसी समय मौका देख कर पीड़िता के परिवार में ही रिश्तेदारी में आए दो युवक लालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत हंडौर निवासीगण मोनू सरोज तथा दीपक सरोज बाग में पहुंच गए। गंदी नियत से किशोरी को पकड़ लिया। आरोप है कि दीपक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया तथा दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़िता बेहोशी की हालत में वही पड़ी रही। काफी देर तक जब युवती घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे मौके पर जाकर ढूंढा। बाग में उसे अचेतावस्था में देखकर परिजन सन्न रह गए। घर पर घरेलू उपचार के बाद ठीक होने पर पीड़िता ने रोते हुए परिवार के लोगों को रिश्तेदारी में आए युवकों की करतूत बताई।
युवती का उपचार स्थानीय चिकित्सालय में भी कराया गय। मामला रिश्तेदारी का होने के कारण परिजनों पर समझौते का काफी दबाव था लेकिन किसी की बात न मानते हुए पीड़िता के पिता ने रविवार को आरोपी दीपक सरोज और मोनू सरोज के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने सोमवार को दोपहर में एक आरोपी मोनू सरोज को पूरेबैरीशाल के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीडिता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। 

Comments

comments

share it...