संदिग्ध दशा में कमरे में जलकर विवाहिता की मौत,

0
31

संदिग्ध दशा में घर के भीतर जलने से विवाहिता की मौत हो गई। मायकेवालों ने दहेज में कार न देने और बेटी पैदा होने पर उसे जलाकर मार डालने का आरोप लगाते हुए ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हथिगवां थाना क्षेत्र के डीहा गांव निवासी सृष्टि सिंह (29) पत्नी मानधाता सिंह उर्फ मनू की मंगलवार शाम कमरे में संदिग्ध दशा में आग से जलकर मौत हो गई। घटना के वक्त उसके ससुर पौत्री के साथ घर के बाहर थे। मृतका की बेटी कमरे में पहुंची तो उसका जला हुआ शव देख चिल्ला पड़ी। उसकी आवाज सुनकर परिजन अंदर पहुुंचे, लेकिन तब तक सृष्टि की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बुधवार दोपहर बाद दिल्ली से पहुंचे मृतका के पिता रामबहादुर सिंह निवासी गड़वारा थाना अंतू ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बेटी सृष्टि सिंह की शादी 12 फरवरी 2016 को उन्होंने मानधाता सिंह के साथ की थी। शादी के बाद से ही ससुरालीजन दहेज के लिए सृष्टि को प्रताड़ित करते रहे। तीन साल पहले सृष्टि ने बेटी को जन्म दिया था। इसे लेकर भी ससुराली उसे प्रताड़ित करते रहे। दहेज में कार की मांग की गई। न देने पर ससुरालियों ने सृष्टि को जलाकर मार डाला। एसओ का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

Comments

comments

share it...