सिपाही की कार से टक्कर, 50 मीटर तक घिसटता रहा बोनट में फंसा युवक,

0
29

मेरठ में खिर्वा रोड पर एक पुलिसकर्मी की कार ने सड़क किनारे बाइक के पास खड़े युवकों को पीछे टक्कर मार दी। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक युवक कार के बोनेट में फंस गया और वह करीब 50 मीटर तक घिसटता गया। हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कंकरखेड़ा की यूरोपियन स्टेट कॉलोनी निवासी भूपेंद्र कुमार रविवार रात में अपने ममेरे भाई मनोज तोमर से मिलने के लिए गया था। वहां पर दोनों युवक बाइक के पास में खड़े होकर बात कर रहे थे। इसी दौरान एक कार पीछे से आई और उन्हें टक्कर मार दी। मनोज कार के बोनट में फंस गया। कार उसे करीब 50 मीटर आगे तक घसीटते हुए ले गई। 

घटना के दौरान कुछ लोगों ने शोर मचाया तो कार चालक ने जान बचाने के लिए काफी आगे जाकर गाड़ी रोकी। वह कार को वहीं छोड़कर फरार हो गया। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

बताया जा रहा है कि यह कार एक पुलिसकर्मी चला रहा था। इस मामले में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना कहना है कि केस दर्ज किया गया है। आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Comments

comments

share it...