सेल्समैन को गोली मारी

0
178

काकोरी थाना क्षेत्र में माल जेहटा रोड चौराहे के पास अंग्रेजी शराब व बीयर की दुकान है। बीयर शॉप के सेल्समैन संदीप जायसवाल ने बताया कि मंगलवार देर शाम वहां कैंटीन पर काम करने वाले दुबग्गा निवासी राम किशोर कश्यप का उमराव गांव निवासी मनीष यादव व उसके साथियों से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। तभी अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन दुबग्गा निवासी रोहित कश्यप बीच-बचाव करने लगा। इस पर मनीष ने अपने कुछ और साथियों को बुला लिया। झगड़ा करते हुए ये सभी सड़क पर आ गए।

इसी बीच मनीष यादव ने रोहित कश्यप के पेट में गोली मार दी। फायरिंग से वहां हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने घेराबंदी करके दो हमलावरों को पकड़कर पास की एक दुकान में बंद कर दिया। जबकि मनीष मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रोहित कश्यप को ट्रॉमा सेंटर भेजने के साथ ही मौके पर पकड़े गए दोनों हमलावरों को हिरासत में ले लिया। पुलिस को मौके से हमलावरों की तीन बाइक भी मिली हैं। वारदात के करीब एक घंटे बाद काकोरी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह गौर मौके पर पहुंचे। वारदात की सूचना पर भी इंस्पेक्टर के देर से पहुंचने से लोगों में नाराजगी दिखी।
दरोगा पर हमलावर को भगाने के प्रयास का आरोप
ग्रामीणों का आरोप है कि पकड़े गए दो हमलावरों को जब पुलिस फोर्स थाने भेज रही थी, तभी दरोगा विश्व दीपक ने कुछ दूर पर ले जाकर एक हमलावर को बचाने के इरादे से भगाने का प्रयास किया। हालांकि ग्रामीणों ने उसे दोबारा पकड़ लिया। इस पर पुलिस को उसे कस्टडी में लेना पड़ा।

Comments

comments

share it...