सोरांव में भूसा कारोबारी की नृशंस हत्या

0
50

सरिया से चेहरे पर भी कई वार कर लहूलुहान कर दिया गया था।  बुधवार सुबह जब मृतक प्यारेलाल यादव की नातिन सोनाली दुकान पर नाश्ता लेकर पहुंची तो उसने अपने बाबा की रक्तरंजिश लाश देखकर चीखने लगी। चीख पुकार सुन आसपास मौजूद लोग व परिजन मौके पर पहुंचे। जमीन पर हत्या में प्रयुक्त सरिया व फावड़ा पड़ा मिला। दुकान में रखी लेनदेन की कापी को हत्यारों ने आग से जला दिया था। 

मौके पर पहुंचे एसपी गंगापार धवल जायसवाल, सीओ अमिता सिंह और निरीक्षक आशुतोष तिवारी आदि अधिकारियों ने लोगों से पूछताछ की। खोजी कुत्ता हाजीगंज चौराहे तक जाने के बाद लौट आया। पुलिस द्वारा चौराहे व रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक किया लेकिन कोई आहम सुराग नहीं मिल सका। प्रभारी निरीक्षक आशुतोष तिवारी ने बताया कि पूछताछ के लिए तीन-चार लोगों को  हिरासत में लिया गया है। प्यारे लाल के बेटे अशोक कुमार यादव के तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
प्रापर्टी डीलिंग का भी काम करता था प्यारे लाल, कातिलों ने जलाए कागज

भूसा व्यवसायी प्यारे लाल पिछले कुछ सालों से प्रापर्टी डीलिंग का भी  काम करने लगा था। जमीन की खरीद फरोख्त के कागज अपने पास दुकान पर रखता था। कातिलों ने हत्या के बाद प्यारे लाल का लेन देन वाला रजिस्टर जला दिया था। इससे पुलिस को आशंका है कि हत्या प्रापर्टी की खरीद फरोख्त या फिर लेन देन के मसले पर हुई है। पुलिस ने शक के आधार पर कई लोगों को उठाया है। जिन लोगों से प्यारे लाल का विवाद था। उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। 

Comments

comments

share it...