हाथ-पैर बांधकर मां-बेटी को दी खौफनाक मौत, फिर बदमाशों ने घर में जमकर मचाया तांडव,

0
72

आगरा जिले के बाह कस्बे के गली कल्याण सागर मोहल्ले में बुधवार की रात करीब एक बजे जूता कारोबारी उमेश पैंगोरिया के घर में घुसे पांच बदमाशों ने उनकी पत्नी कुसमा देवी (60), बेटी सविता गुप्ता (40) की हाथ पैर बांधने के बाद मुंह दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद घर की अलमारी और बेड के नीचे छुपाकर रखे 27 लाख के कैश समेत 50 लाख रुपये से ज्यादा के गहने लूट ले गए। हत्या और लूट की घटना पर एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिंक और डॉग स्क्वैड टीम ने घटनास्थल की जांच की।

एसएसपी ने बताया कि लूट और हत्या की वारदात के खुलासे को पुलिस की चार टीमें लगाई गईं हैं। जूता कारोबारी उमेश पैंगोरिया ने पुलिस को बताया कि वह घर के भूतल पर नातियों के साथ सोए थे। पत्नी कुसमा देवी और बेटी सविता और धेवता अनुज प्रथम तल पर सोए हुए थे। रात करीब एक बजे छत के रास्ते से कुंडी खोलकर पांच बदमाश पहली मंजिल के कमरे में पहुंचे। बेड पर सो रही कुसमा देवी, सविता गुप्ता के हाथ पैर बांध दिए। विरोध करने पर मुंह दबाकर हत्या कर दी दिया।

इस बीच आवाज सुनकर जागे अनुज (11) की भी बदमाशों ने पिटाई की। इसके बाद अलमारी और बेड के नीचे रखे 27 लाख रुपये और गहने लूट ले गए। घर में सोते समय की गई कुसुमा और उनकी बेटी सविता की हत्या से कस्बाइयों में आक्रोश है। बृहस्पतिवार की शाम जैसे ही पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव बाह पहुंचे तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने सदर चौराहे पर शवों को रख जाम लगा दिया। लोग लूट और हत्या की वारदात के खुलासे और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। 

Comments

comments

share it...