होटल में प्रेमी युगल ने जहर खाया,

0
45

मेरठ। दिल्ली रोड पर सोतीगंज स्थित एक होटल में शनिवार को एक प्रेमी युगल ने आपस में हुई कहासुनी के बाद जहर का सेवन कर लिया। होटल कर्मचारियों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। परिजन भी मौके पर पहुंचे और दोनों को उपचार के लिए देहरादून ले गए।
मुजफ्फरनगर निवासी विशाल मलिक और चंदौली की युवती के बीच हरिद्वार में पढ़ाई के दौरान प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ। शुक्रवार देर रात प्रेमी युगल ने सोतीगंज स्थित होटल में कमरा बुक किया था। यहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों ने शनिवार को जहर का सेवन कर लिया। होटल कर्मचारियों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। विशाल के परिजन अस्पताल पहुंचे और दोनों को देहरादून स्थित जौली ग्रांट हॉस्पिटल में भर्ती कराने की बात कहकर अपने साथ ले गए।

जिला अस्पताल से मीमो देहलीगेट थाने पहुंचा। जिसके बाद सदर थाना पुलिस को जानकारी दी गई। सदर थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची, तब तक प्रेमी युगल को परिवार के लोग ले जा चुके थे। अब इस मामले की सदर पुलिस जांच करने में जुटी। पता चला है कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के परिजनों ने इनकार कर दिया था। इसको लेकर दोनों परेशान थे।
अस्पताल से मीमो थाने में जाने के बाद सदर थाने की फैंटम मौके पर पहुंच गई थी। प्रेमी युगल का इलाज चल रहा था और परिवार के लोगों से बातचीत भी कर रहे थे। जबकि जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना था कि दोनों के शरीर में जहर काफी फैल गया था, जिसके चलते दोनों की हालात गंभीर बताकर उनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती करने की बात कही थी।

परिवार के लोग देहरादून में भर्ती कराने की बात कहकर ले गए। उधर, फैंटम पर सिपाही तो अस्पताल पहुंच गए, लेकिन सदर थाने से जीप देरी से अस्पताल पहुंची, तब तक युगल को परिवार वाले ले जा चुके थे। देर रात तक इंस्पेक्टर ने होटल में जाकर भी जांच करना मुनासिब नहीं समझा है। इंस्पेक्टर कहते है कि अभी होटल का नाम नहीं पता चल सका है।
एसपी सिटी विनीत भटनागर को इस मामले की जानकारी मीडिया के माध्यम से मिली। एसपी सिटी ने इंस्पेक्टर सदर से घटना के बारे में पूछा। एसपी सिटी का कहना है कि होटल मालिक और संचालक से पूछा जाएगा कि उसने थाना पुलिस को जानकारी क्यों नहीं दी। युगल के परिवार के नंबर जिला अस्पताल से पुलिस लेकर मामले की जांच करेगी।

Comments

comments

share it...