होली मेले में आमने-सामने आए दो पक्षों में संघर्ष, पथराव और फायरिंग,

0
28

हर साल की तरह शुक्रवार को थाना क्षेत्र के गांव भुरगवां में मेला चल रहा था। बताया गया है कि मेले में शराब के नशे में गांव के ही लोगों ने मंच पर उत्पाद मचाना शुरू कर दिया उसी दौरान वहां मौजूद एक युवक के साथ ये लोग अभद्रता करने लगे, विरोध करने पर मारपीट कर दी, जिसके बाद युवक की पक्ष से लोग जुटना शुरू हो गए। 

लामबंद हुए दोनों पक्षों में पथराव शुरू हो गया, जिससे मेले में मौजूद भीड़ में अफरा-तफरी मच गयी। लोग ने जैसे-तैसे घरों में घुसकर जान बचायी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उस समय तो मामला शांत करा दिया, लेकिन शनिवार सुबह मामले ने फिर जोर पकड़ लिया और दोनों ओर से पथराव के साथ कई राउंड फायरिंग हुई, जिसमें एक युवक राजकुमार गोली लगने से घायल हो गया, वहीं आधा दर्जन लोग पथराव में घायल हुए हैं। 

मामले को लेकर एसपी धंनंजय सिंह कुशवाह, सीओ कालूराम, विक्रांत द्विवेदी, एसडीएम सदर शिव कुमार दो प्लाटून पीएसी और चार थानों की पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंच गए। मेले का आयोजन रद्द कर मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है।  मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि गांव में आज सुबह दो पक्षों में पथराव और फायरिंग हुई है। उपद्रवियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Comments

comments

share it...