सीएम का सलाहकार बन एसपी को धमकाने वाले तीन बदमाश लखनऊ से दबोचे गए

0
117

मुख्यमंत्री का सलाहकार बनकर एसपी को धमकाने वाला इनामी अपराधी साथियों संग गिरफ्तार किया गया। एसओजी टीम और सदर कोतवाली पुलिस ने उसे लखनऊ से दबोचा। पुलिस की मानें तो इनामी अपराधी पुलिस अफसरों पर दबाव बनाकर लोगों का काम कराने के लिए पैसा लेता था। इसके पास से तीन लग्जरी वाहन बरामद किए गए हैं।

इस मामले में पहले ही लखनऊ के एक निजी अस्पताल के संचालक को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने गुरुवार को बताया कि 31 जनवरी को लखनऊ जिले के पारा थाना क्षेत्र में आलमनगर रेलवे कॉलोनी निवासी एवं इंडिया हॉस्पिटल के संचालक डॉ.अब्दुल सलीम उर्फ अब्दुल नईम को गिरफ्तार किया गया था।

सलीम ने सीएम का फर्जी सलाहकार बनकर एसपी को फोन धमकाते हुए अपनी बहन के ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेजने का दबाव डाला था। बाद में उसे पकड़कर जेल भेजा था।
लखनऊ जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सर्वपल्ली माल एवेन्यू निवासी सैय्यद नसर नफीस उर्फ साहिल ने भी सीएम का सलाहकार बनकर डॉ.अब्दुल की बहन के ससुरालीजनों पर कार्रवाई के लिए एसपी पर दबाव बनाया था। मामले में साहिल फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

Comments

comments

share it...