हाइवे पर बेकाबू ट्रक ने पालीटेक्निक छात्र को रौंदा,

0
56

प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर बेकाबू ट्रक ने पॉलीटेक्निक छात्र को रौंद दिया। ट्रक में फंसने के कारण वह करीब दस मीटर तक घसीटता चला गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। खबर मिलने के बाद रोते-बिलखते परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।
अमेठी जनपद के मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के उत्तरीय पट्टी निवासी कृपाशंकर (22) सोनावां स्थित पॉलीटेक्निक में प्रथम वर्ष का छात्र था। वह चिलबिला में किराए के कमरे में रहता है। रविवार की सुबह वह किसी काम से चिलबिला चौराहे के पास गया था। मिठाई की दुकान के करीब सामने से आ रहे बेकाबू ट्रक ने उसे रौंद दिया। वह ट्रक के पहियों के बीच में फंसकर करीब दस मीटर तक घसीटता चला गया। लोगों के शोर मचाने पर चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला।
इससे उसका शव क्षतविक्षत हो गया। शव के टुकड़े दूर-दूर तक फैले गए। हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक को कब्जे में लेने के बाद पुलिस चालक की खोजबीन करने लगी मगर, उसका कुछ पता नहीं चला। इस मामले में मृतक छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Comments

comments

share it...