वाह ! व्‍हाट्सएप का ये नया फीचर तो बहुत अच्छा है, जानिए क्या है नया…

0
27

त्योहारों के सीजन में व्‍हाट्सएप ने अपने यूजर्स को तोहफा देते हुए वीडियो कॉलिंग फीचर की शुरुआत कर दी है। हालांकि अभी यह अपडेट सिर्फ विंडोज फोन यूजर्स के लिए उपलब्‍ध है।

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फीचर व्‍हाट्सएप बीटा v2.16.260 के अपडेट में पहले से इनेबल होकर आ रहा है। वीडियो कॉल करने के लिए यूजर्स को सिर्फ कॉल बटन दबाना होगा और फिर ‘वॉयस’ और ‘वीडियो’ विकल्‍प में से एक को चुनना होगा। इसमें यूजर्स को फ्रंट कैमरा से रियर कैमरा और कॉल म्‍यूट करने का विकल्‍प दिया गया है।

इसके अलावा यूजर्स को मिस्‍ड कॉल आने पर नोटिफिकेशन भेजा जाएगा। कॉल बैक करने के लिए आपको उसी मेन्‍यू पर क्लिक करना होगा। अभी तक यह नहीं बताया गया है कि यह फीचर एंड्रॉयड और आईओएस पर कब आएगा। हालां‍कि जब यह अपडेट विंडोज फोन में आ गया है तो एंड्रॉयड और आईओएस प्‍लेटफॉर्म पर भी जल्‍द पहुंचने की उम्‍मीद है।

बरमूडा ट्राइएंगल का सच आया दुनिया के सामने, जानिए क्युं गायब हो गए 100 से भी ज़्यादा जहाज..

व्हाट्सएप ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, ‘‘आज हम आपके अपने दुनियाभर में फैले दोस्तों एवं परिवारों के साथ साझा की जाने वाली फोटो और वीडियो को और अधिक व्यक्तिगत रूप (कस्टमाइज) देने जा रहे हैं। व्हाट्सएप के नए कैमरा फीचर से अब आप अपने वीडियो और फोटो में लिख सकते हैं साथ ही



Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here