चाची की हत्या के आरोपी पति के लिए रखा करवाचौथ का व्रत

0
28

करवा चौथ के दिन अपने पति की सलामती की दुआ करते हुए एक महिला ने उसे कानून के हवाले कर दिया। महिला के पति पर दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में अपनी चाची की हत्या और चचेरी बहन की हत्या का प्रयास का मामला दर्ज है। 

शाम को पति के घर आने पर महिला ने पुलिस को फोन कर उसके आने की सूचना दी। इलाके में गश्त कर रहे द्वारका जिला के पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी खुद मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल पिस्टल बरामद कर ली गई है। 

पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी ने बताया कि आरोपी की पहचान राजीव गुलाटी के रूप में हुई है। मंगलवार को नजफगढ़ के राम बाजार में कैलाश और उसकी बेटी शिवानी पर एक युवक ने ताबड़तोड़ गोली चला दी थी। गोलीबारी में घायल मां-बेटी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कैलाश को मृत घोषित कर दिया गया। शिवानी के बयान पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। 

शिवानी ने बताया कि उनपर उसके चचेरे भाई राजीव ने गोली चलाई है। राजीव से रुपये की लेन-देन और प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस राजीव की तलाश में लगातार पंजाब हरियाणा, उत्तराखंड और दिल्ली में दबिश दे रही थी। जिला पुलिस रविवार को इलाके में गश्त कर रहे थे।

Comments

comments

share it...