केशव को टिकट मिलने पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न,

0
56

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को सिराथू विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद भाजपाइयों ने पार्टी कार्यालय में जश्न मनाया। इस दौरान मिठाई बांटे जाने के साथ जमकर आतिशबाजी की गई। पार्टी नेताओं ने पीएम मोदी, सीएम योगी और केशव जिंदाबाद के नारे भी लगाए। भाजपा सांसद केशरी देवी पटेल के आवास पर भी डिप्टी सीएम को प्रत्याशी बनाए जाने पर मिठाइयां बांटी  गईं। सांसद ने कहा कि 10 मार्च को प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ एक बार फिर से भाजपा सरकार बनने जा रही है।

भाजपा कार्यालय में गणेश केसरवानी ने खुशी जताते हुए कहा कि डिप्टी सीएम को सिराथू से टिकट मिलने से सिराथू ही नहीं, प्रयागराज में भी मतदाताओं में हर्ष है। कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में उनके अध्यक्षीय कार्यकाल में प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत के साथ विजय प्राप्त करके सरकार बनाई थी। अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में पार्टी फिर सरकार बनाएगी।

इस अवसर उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को सीएम और डिप्टी सीएम को प्रत्याशी घोषित करने के लिए बधाई दी। पार्टी कार्यालय में आयोजित जश्न में में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता, रणजीत सिंह, राजेंद्र मिश्रा, राजेश केसरवानी, डा. शैलेश पांडे, पार्षद पवन श्रीवास्तव, अमन वालेचा, विवेक अग्रवाल, रमेश पासी, रोहित पांडे, राजू पाठक, देवेंद्र मिश्र आदि मौजूद रहे। महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री डॉ. कीर्तिका अग्रवाल, शिखा रस्तोगी, अर्चना शुक्ला, अनुपमा पांडेय ने भी डिप्टी सीएम को टिकट मिलने पर खुशी जताई।

भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ आचार संहिता का मुकदमा दर्ज 
सिविल लाइंस में तेज बहादुर सप्रू मार्ग पर स्थित भाजपा कार्यालय के जुलूस निकालकर नारेबाजी करने और पटाखा फोड़ने पर 40-50 भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ आचार संहिता का मुकदमा दर्ज हुआ है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस वीरेंद्र यादव ने बताया कि मुकदमा अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है। 

Comments

comments

share it...