छह वर्ष की बच्ची के साथ दो किशोरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

0
22

नवाबगंज इलाके के एक गांव में छह वर्ष की मासूम के साथ दो किशोरों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मासूम के रोने पर दोनों भाग निकले। मासूम किसी तरह से घर पहुंची तो उसकी हालत देख परिजन सन्न रह गए। घटना की जानकारी होने के बाद उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजने के बाद आरोपियों को हिरासत में ले लिया। 

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की एक छह वर्षीय मासूम बृहस्पतिवार को घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान गांव के दो किशोर उसे बहलाकर अपने साथ ले गए। घर से कुछ दूरी पर सुनसान स्थान पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इससे मासूम की हालत बिगड़ गई। उसके रोने पर दोनों वहां से भाग निकले। वह किसी तरह से घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

इसके बाद परिजन उसे लेकर नवाबगंज थाने पहुंचे। पीड़िता की मां ने दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। नवाबगंज पुलिस ने पीड़ित बालिका को मेडिकल के लिए सीएचसी कालाकांकर भेजा। इसके साथ ही पुलिस टीम भेजकर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ दुराचार व पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

नाबालिग से दुराचार के आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज 
बहलाफुसला कर किशोरी से दुराचार करने के मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। महेशगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर आरोप लगाया कि पड़ोस के एक युवक ने उसकी नाबालिग बेटी को बहलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महेंद्र कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Comments

comments

share it...