जेम्स बांड पियर्स ब्रॉसनन के साथ हुआ धोखा

0
22
पान बहार के विज्ञापन में नजर आ रहे और जेम्स बांड के नाम से मशहूर पियर्स ब्रॉसनन भारत में अपनी छवि खराब होता देख बेहद दुखी हैं।

पान मसाला के विज्ञापन को लेकर सवालों में घिरे जेम्स बांड फेम हॉलीवुड अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन ने भारतीय जनता से माफी मांगी है। ब्रॉसनन ने पान मसाला कंपनी पर तस्वीरों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाने के साथ ही विज्ञापन से तुरंत अपनी तस्वीर को हटाने को कहा है।

अभिनेता ने कहा कि उनके दिल में भारत और वहां के लोगों के प्रति बहुत प्यार और लगाव है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ब्रॉसनन ने पान मसाला उत्पाद में ऐसी सामग्री होने पर हैरानी जताई, जिससे कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी हो सकती है। उन्होंने कहा, ‘मैं महिलाओं के स्वास्थ्य और पर्यावरण संरक्षण के लिए दशकों से काम कर रहा हूं। ऐसे में पान मसाला कंपनी द्वारा मेरी तस्वीर के गलत इस्तेमाल से मुझे बहुत दुख हुआ। मैंने भारत में ऐसे उत्पाद के विज्ञापन के लिए समझौता नहीं किया था, जो स्वास्थ्य के लिए खतरनाक हो। विज्ञापन का करार ब्रीद फ्रेशनर/टूथ व्हाइटनर के लिए किया गया था।’

सुब्रत राय की पैरोल 28 नवंबर तक बढ़ाई

ब्रॉसनन  के मुताबिक वह सिर्फ एक उत्पाद का विज्ञापन करने के लिए तैयार हुए थे, जिसमें तंबाकू, सुपारी या अन्य हानिकारक पदार्थ न हो।

ब्रॉसनन के मुताबिक कैंसर के चलते वह पहली पत्नी और बेटी खो चुके हैं। ऐसे में वह महिलाओं के स्वास्थ्य और उस दिशा में शोध को अपना समर्थन देते हैं। मालूम हो कि भारतीय कैंसर डॉक्टर ने पत्र लिखकर पान मसाला के विज्ञापन को छोड़ कर जागरुकता अभियान में शामिल होने का अनुरोध किया था। स्वास्थ्य विशेषज्ञों के साथ ही आम लोगों ने भी सोशल मीडिया के जरिये ब्रॉसनन के विज्ञापन पर सवाल उठाए थे।



Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here