बड़ा बदलाव किया अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी में,चाचा शिवपाल समेत 4 मंत्र‍ियों को हटाया..

0
15

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने सरकारी आवास पर विधायकों की बैठक बुलाई. बैठक में बड़ा फैसला लेते हुए शिवपाल समेत 4 मंत्रियों को कैबिनेट से हटाया गया. शिवपाल के अलावा मंत्रिमंडल से नारद राय, ओम प्रकाश सिंह और सादाब फातिमा को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. अखिलेश ने अमर सिंह की करीबी जया प्रदा को यूपी फिल्म डेवलपमेंट काउंसिल से भी हटा दिया है.

इसके अलावा अखिलेश ने बैठक में कहा कि जो भी अमर सिंह के साथ है, उनको हटाया जाएगा. जिस व्यक्ति ने पार्टी में झगड़े पैदा किए उनको माफी नहीं दी जाएगी. बैठक में शिवपाल समर्थकों को नहीं बुलाया गया था. बैठक में किसी को भी फोन ले जाने की अनुमति नहीं दी गई थी. इस बैठक में शामिल होने के लिए 16 एमएलए और 6 एमएलसी को न्योता नहीं भेजा गया. मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को मीटिंग बुलाई है. सभी विधायकों, एमएलसी, मंत्री, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, ब्लॉक प्रमुख और सभी प्रत्याशियों को बुलाया गया है. अखिलेश यादव भी बैठक में हिस्सा लेंगे.

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं अखिलेश के घर के सामने अमर की फोटो फाड़ी और उनके खिलाफ नारेबाजी भी की. बैठक में अखिलेश ने भावुक होते हुए कहा कि मैं अपने पिता का बेटा हूं. हमेशा उनके साथ रहूंगा. कई विधायक रो पड़े. बैठक में अमर सिंह के खिलाफ नारे लगाए गए. सीएम ने उन्हें दलाल तक कहा.

‘ टूटने नहीं दूंगा पार्टी’
अमर सिंह पर अखिलेश ने कहा कि ये आदमी पिता और पुत्र को लड़ाना चाहता है. ये बीजेपी से मिला हुआ है. नेताजी के खिलाफ जिसने भी कुछ कहा है मैं हमेशा खिलाफ रहा हूं. मैं अपने पिता का उत्तराधिकारी हूं. पार्टी टूटने नहीं दूंगा.



 

Comments

comments

Related posts:

क्या मुलायम की दूसरी पत्नी साधना हैं इस पारिवारिक झगडे के पीछे ? पढ़िए
रेलवे का नया टाइम टेबल 1 अक्टूबर से, तेजस-उदय-अंत्योदय एक्सप्रेस भी शामिल। जाने पूरी खबर
सीएम योगी का बड़ा ऐलान, तीन तलाक से पीड़ित महिलाओं के लिए आश्रम खोलेगी यूपी सरकार
दाऊद की भतीजी की शादी में शामिल हुए थे पुलिस अफसर, जांच में जुटी एजेंसियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here