छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने फांसी लगाकर जान दी

0
94

रसूलाबाद। थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार रात छत पर सो रही किशोरी से पड़ोसी युवक ने छेड़छाड़ करने के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपी भाग गया। वहीं, किशोरी ने छत से नीचे जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी।
सुबह परिजनों ने पुलिस शिकायत करने की बात कही। इसके बाद रात में ही किशोरी ने कमरे के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार की सुबह घटना से आक्रोशित परिजनों ने पड़ोसी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग कर शव नहीं उठने दिया और हंगामा किया।
पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने, पॉक्सो एक्ट व दुष्कर्म के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद परिजन शांत हुए तो शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
रसूलाबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि 14 वर्षीय बेटी सोमवार रात रोज की तरह छत पर सोने गई थी। रात में छत से कूदकर पड़ोसी युवक नत्थू पहुंचा और बेटी से छेड़छाड़ करने के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपी भाग गया।
बेटी रोते हुए छत से नीचे आई और घटना की जानकारी दी। इस पर सुबह थाने चलने की बात कह कर उसे शांत कराया, लेकिन घटना से क्षुब्ध बेटी ने घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार सुबह उसका शव लटका मिला।
वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने लगी तो परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया और पड़ोसी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगे। काफी देर हंगामा होने के बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

Comments

comments

share it...