प्रतापगढ़ :सौतेली मां ने चार साल की बच्ची को कुएं में फेंककर मार डाला

0
206

कुंडा के रजनपुर मोहल्ला निवासी दिनेश सरोज की चार साल की बेटी काव्या का शव मंगलवार शाम रेलवे लाइन के किनारे कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। दिनेश का आरोप है कि सौतेली मां ने ही उसे कुएं में फेंककर मार डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं दी गई थी। 

कस्बे के रजनपुर मोहल्ला निवासी दिनेश सरोज राजमिस्त्री है। कुछ साल पहले पहली पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। वह अकेले ही अपनी चार साल की बेटी काव्या का पालन-पोषण करता था। चार महीने पहले उसने शांति नामक महिला से दूसरी शादी की। मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे दिनेश काम से लौटा और बेटी से मिलकर नहाने चला गया। इसके बाद काव्या गायब हो गई। इससे परेशान परिजनों समेत पड़ोसी उसकी खोजबीन में जुट गए।

इस बीच मोहल्ले के बीच से गुजरी रेलवे लाइन के पास रहने वाले कुछ लोगों ने बताया कि एक बच्ची का शव कुएं में उतराया हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बाहर निकलवाया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता दिनेश सहित आसपास के लोगों का आरोप है कि शांति ने उसे कुएं में फेंक दिया। इससे उसकी मौत हो गई। 

Comments

comments

share it...