प. बंगाल के नादिया में भाजपा कार्यकर्ता पर चलाई गई गोली

0
11

हरिंगाटा इलाके में 32 वर्षीय एक स्थानीय नेता को गोली मारी गई है। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर गोली मारने का आरोप लगाया है। राणाघाट जिले के एसपी वीएसआर अनंतनाग ने कहा कि एक गश्त के दौरान पुलिस कर्मियों ने संजय दास को कपिलेश्वर संतोषपुर में एक चाय की दुकान के पास पाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। 

अस्पताल में भर्ती कराने के बाद संजय दास का इलाज चला, जिसके बाद अब वो खतरे से बाहर हैं। भाजपा ने आरोप लगाया है कि इस हमले के पीछ टीएमसी के गुंडे ही थे। हालांकि टीएमसी ने इस आरोप का खंडन किया और दावा किया है कि यह एक समूह के सदस्यों के बीच टकराव का नतीजा है, जो भगवा पार्टी से जुड़े हैं। 

एसपी अनंतनाग ने बताया कि जब पुलिसकर्मी गश्त पर निकले तो उन्होंने देखा एक चाय की दुकान के पास कुछ लोग थोड़ी दूरी पर जमीन पर बैठे हैं। इस करीब सुबह का 2.30 बजे का समय हो रहा था, इसके बाद पुलिसकर्मियों ने अपनी गाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर रोकी।

पुलिस ने जैसे ही गाड़ी रोकी, वहां बैठे सभी लोग भाग गए और वहां एक शख्स खून से लथपथ हालत में पड़ा था। संजय दास ने पुलिस को बताया कि एक समूह के एक व्यक्ति ने उन पर गोली चलाई और ये गोली कमर में जा लगी। दास के पिता ने रविवार शाम को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसमें कई लोगों पर आरोप लगाया गया है। पिता ने बताया कि एक राजनैतिक मुद्दे पर बहस के बाद उनके बेटे पर गोली चलाई गई।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here