आर्म्स एक्ट में जोधपुर कोर्ट से बरी हुए सलमान खान

0
65

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के लिए नया साल नया खुशखबरी लेकर आया है. आर्म्स एक्ट मामले में सलमान खान को कोर्ट ने बरी कर दिया है. आज इस केस में सुनवाई के लिए सलमान खान जोधपुर कोर्ट पहुंचे हैं.

कोर्ट के बाहर भारी संख्या में सलमान खान के फैंस मौजूद हैं. कोर्ट में सलमान खान के साथ उनकी बहन अलवीरा मौजूद हैं. कोर्ट में पहुंचते ही जज ने सलमान खान से उनका नाम पूछा. इसके बाद जज ने कहा कि आप दोषमुक्त किए जाते हैं. फैसला सुनने के बाद सलमान खान और उनकी बहन अलविरा दोनों ने हाथ मिलाकर एक दूसरे को बधाई दी.

सलमान खान को कोर्ट पहुचने में देरी, जज ने कहा- आधे घंटे में हों पेश

इस केस से जुड़े दोनों पक्ष की जिरह नौ जनवरी को पूरी हो गयी थी. इसके बाद बाद मजिस्ट्रेट दलपत सिंह राजपुरोहित ने सलमान खान को अदालत में उपस्थित रहने का निर्देश देते हुए अपने फैसले को 18 जनवरी तक के लिए सुरक्षित रख लिया था.

क्या है सलमान खान पर केस?

साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर अवैध शिकार का आरोप लगा था. इसमें सलमान खान के खिलाफ चार केस दर्ज हुए थे. एक केस कांकाणी में शिकार में अवैध हथियार के इस्तेमाल का भी था जिस पर आर्म्स एक्ट के तहत केस चल रहा था और आज इस मामले में सलमान खान को कोर्ट ने  बरी कर दिया है.

Comments

comments

share it...