बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा भारत किसी भी समय पाकिस्तान को तबाह कर सकता है। जानने के लिए क्लिक…

0
174

कोझिकोड: बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने भविष्य में पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों की बहाली की संभावना से पूरी तरह से इनकार किया और कहा कि इस बारे में सोचना भी सही नहीं है. बीजेपी राष्ट्रीय परिषद की बैठक के लिए यहां पहुंचे ठाकुर ने कहा कि भारत किसी भी समय पाकिस्तान को तबाह कर सकता है लेकिन उसे विश्वस्तर पर अलग थलग करना अधिक महत्वपूर्ण है.

ठाकुर बीजेपी सांसद और युवा विभाग के अध्यक्ष भी हैं. ठाकुर से जब पाकिस्तान से क्रिकेट खेलने की किसी योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उरी में आतंकी हमले के संदर्भ में कहा, ‘‘जो कुछ हुआ उसे देखते हुए इस बारे में सोचना भी सही नहीं है. ’

उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि पाकिस्तान के खिलाफ इस साल सीरीज का कोई कार्यक्रम नहीं है. उरी आतंकी हमले के बाद भारत के पाकिस्तान के साथ संबंधों में गिरावट आयी है और इस पड़ोसी देश के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की मांग की जा रही है. प्रादेशिक सेना के भी अधिकारी ठाकुर ने कहा, ‘‘भारत ने पाकिस्तान को 1965, 1971 और कारगिल युद्ध में हराया था. भारत ने विश्व कप क्रिकेट के भी सभी मैचों में पाकिस्तान को हराया. वह किसी भी पाकिस्तान को तबाह कर सकता है लेकिन उसे विश्व स्तर पर अलग थलग करना अधिक महत्वपूर्ण है.

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here