यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत,

0
117

हरदोई के थाना संडीला के गांव सुंदरपुर निवासी लल्लूराम नोएडा के सेक्टर-93 गेझा में परिवार के साथ रहते थे। शुक्रवार रात को लल्लूराम कार में गांव से नोएडा जाने के लिए निकले थे। कार को लल्लूराम का तीसरा बेटा संजय चला रहा था।

शनिवार की सुबह यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 68 पर कार आगे चल रहे अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गई। दर्दनाक हादसे में लल्लूराम (65), पत्नी, दो बेटे, दो बहू और एक नाती की मौत हो गई, जबकि सबसे छोटा बेटा और एक नाती घायल हो गए। घायलों को तत्काल एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया। साथ ही, कार को क्रेन से हटवाकर मार्ग को सुचारु कराया गया।

एसपी देहात ने बताया कि लल्लूराम के चौथे नंबर के बेटे की शादी 29 अप्रैल को थी। इसके लिए वह नोएडा से 28 अप्रैल को गांव पहुंच गए थे। बेटे की शादी के बाद 2 मई को भतीजे रामकरण की बेटी मोहनी (लल्लूराम की नातिन) की शादी में शामिल होने के लिए परिवार रुक गया था। शादी के बाद नवविवाहित बहू को लेकर नोएडा आते समय नींद की झपकी आने से हादसा हो गया।

हादसे में इनकी हुई मौत : लल्लूराम (65), पत्नी छुटकी (62), पुत्र संजय (30), बहू निशा (28), बेटा राजेश (25), बहू नंदिनी (22), धीरज (6) संजय का बेटा।
यह हैं घायल : श्रीगोपाल (23) पुत्र लल्लूराम और नकृष (3) पुत्र संजय।

Comments

comments

share it...