आजमगढ़ जहरीली शराब कांड: किसी की मांग सूनी, तो किसी ने खोया बेटा और पिता,

0
119

माहुल कस्बे में बृहस्पतिवार को भी सन्नाटा छाया रहा। कई घरों में अब भी चूल्हे नहीं जल रहे हैं। वहीं पीड़ित परिवारों  में रोना-पीटना मचा रहा। इस घटना में किसी ने पति तो किसी ने बेटा खोया। वहीं कई बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है।

मृत झब्बू सोनकर के पुत्र अजय सोनकर तो घटना का जिक्र होते ही रो पड़ते थे। मृतक की पत्नी कौशल्या देवी का भी बुरा हाल था और वह बेहोश हो जा रही थीं। मृत रामकरन बिंद के पुत्र रमेश ने कहा कि पिता ही परिवार का सहारा थे। अब जीवन कैसे चलेगा समझ में नहीं आ रहा है।

जहरीली शराब पीने से जान गंवाने वालों में फेंकू सोनकर की मां खेदो देवी बेटे को याद कर बेहोश हो जा रही थी। कहा कि उसके चार छोटे बच्चे बेसहारा हो गए हैं। इन्हें कौन देखेगा। वहीं गुमकोठी के पंचायत मित्र रविकांत की मौत से उसका परिवार बिखर गया है।

पत्नी संगीता दो बेटियों को सीने से लगा कर रोए जा रही थीं। पिता सुरेश ने कहा कि अब परिवार कैसे चलेगा, जो चलाता था वह खुद ही चला गया। ऐसा ही कुछ माहौल क्षेत्र के राजापुर माफी, गुमकोठी, इमामगढ़, नाटी, रसूलपुर, दखिनगावा आदि में भी देखने को मिल रहा है।

Comments

comments

share it...