दुकान के चौकीदार की धारदार हथियार से हत्या,

0
120

नगर कोतवाली के सीताराम धाम के पास दुकान के कर्मचारी की बीतीरात धारदार हथियार से एक युवक की हत्या कर दी गई। सुबह खून से लथपथ लाश मिलने पर सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

प्रतापगढ़ शहर के निर्मल तिराहा निवासी नवीन कुमार केशरवानी की सीताराम धाम के पास टाइल्स और सेनेटरी की दुकान और गोदाम है। यहां पर प्रयागराज के बहरिया इलाके का रहने वाला रणजीत यादव (38) काम करता था। तीन महीने पहले ही वह दुकान पर काम करना शुरू किया था। दिन में वह दुकान पर रहता था और रात में गोदाम की रखवाली भी करता था। गोदाम के बाहर बने एक कमरे में वह सोता था।
फरार साथी पर हत्या का शक
बीतीरात उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसके साथ सुरेश पाल नाम का एक युवक भी कमरे में रहता था। घटना के बाद से ही सुरेश लापता है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया सुरेश पर ही हत्या का शक जाहिर किया है। उसके पकड़े जाने पर ही हत्या के कारण का सही पता चल सकता है।
 
सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो लोगों को शंका हुआ। दरवाजे को जब धक्का दिया गया तो वह खुल गया। अंदर रणजीत की रक्त रंजित लाश देख लोग सन्न रह गए। सूचना पाकर दुकान के मालिक नवीन भी आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Comments

comments

share it...