लखनऊ में 950 इलाकों में बेरीकेडिंग,

0
98

राजाजीपुरम में सपना कालोनी की मुख्य सड़क समेत आसपास के इलाके को बेरीकेड कर बंद कर दिया गया है। इसमें मिनी स्टेडियम समेत कई प्रमुख इलाके शामिल हैं, जहां आने-जाने पर रोक लगा दी गई है।

शहर में बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बाद प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए अब अघोषित मिनी लॉकडाउन जैसी स्थिति कर दी है। लखनऊ का शायद ही कोई इलाका है जहां सड़कों पर बेरीकेडिंग कर वाहनों की आवाजाही रोक नहीं दी गई हो। नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के आंकड़ों के मुताबिक करीब 950 इलाकों में बेरीकेडिंग की जा चुकी हैं। इसके अलावा एकल केस मिलने पर घरों को भी सील करने की कार्रवाई नगर निगम द्वारा चालू हैं।

नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को देर शाम तक 1091 सील की कार्रवाई हुई हैं। इनमें से करीब 550 जगहों पर रास्तों को आवासीय कालोनियों में बेरीकेड कर बंद किया गया है। वहीं इसी तरह पीडब्ल्यूडी ने भी करीब 400 सड़कों को बेरीकेड कर बंद कराया है। जिला प्रशासन और पुलिस के आदेश पर नगर निगम और पीडब्ल्यूडी बेरीकेडिंग की कार्रवाई कर रहे हैं। पीडब्ल्यूडी को विकासनगर, गोमतीनगर, गोमतीनगर विस्तार, अलीगंज, विकासनगर, महानगर, चिनहट इलाके मिले हैं। बाकी इलाकों में बेरीकेडिंग नगर निगम कर रहा है।

Comments

comments

share it...