EXCLUSIVE: सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दहशत में आतंकी, पाक में 24 ट्रेनिंग कैंपों को ISI ने खाली कराया

0
40

इंडियन आर्मी द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पीओके में आतंकी खौफ में हैं. खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी ट्रेनिंग कैंपों से आतंकी भागने लगे हैं. पीओके में 24 आतंकी कैंपों को खाली करा लिया गया है. बुघवार-गुरुवार की रात भारतीय सेना के कमांडोज ने पीओके में घुसकर सर्जिकल ऑपरेशन किया था और 50 से अधिक आतंकियों को मार गिराया था. उनके बचाव में आए पाकिस्तानी सेना को भी भारी नुकसान उठाना पड़ा था.

जानिए हमेशा याद रहने वाली 5 ऐसी “सर्जिकल स्ट्राइक्स” जिसे दुनियां भूल नही पायी

इंडियन आर्मी एक्शन का दिखने लगा असर
अब इस कार्रवाई का असर दिखने लगा है. 300 से ज्यादा आतंकी पीओके के ट्रेनिंग कैंपों से भाग खड़े हुए हैं. खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक सर्जिकल स्ट्राइक से पहले पीओके में ट्रेनिंग कैंपों में 500 से ज्यादा आतंकी थे. अब सिर्फ 200 के करीब हैं. ये आतंकी लॉन्चिंग पैड के तबाह किए जाने का असर है. आतंकवादी भारतीय सेना के खौफ में हैं. ISI ने पहले ही 16 से 17 आतंकी ट्रेनिंग कैंपों को सैनिक ठिकानों में शिफ्ट शिफ्ट कर दिया था. लेकिन बाकी बचे 24 ट्रेनिंग कैंप को आतंकियों ने खाली कर लिया है.

खाली हो रहे आतंकी ट्रेनिंग कैंप
खाली किये गए आतंकी कैंपों में मुज़फ़्फ़राबाद के नज़दीक का लश्कर का मानशेरा का वो कैंप भी है जिसमें 26/11 के आतंकियों को ट्रेनिंग मिली थी. ख़ुफ़िया एजेंसियों की जानकारी के मुताबिक आतंकियों में यह खौफ है कि अगला सर्जिकल स्ट्राइक कहीं उनके कैंप पर ना हो जाए और वह बेवजह मारे जाएं इसलिए ट्रेनिंग कैंप को खाली कर दिया है.

Comments

comments

Related posts:

रिलायंस Jio VS  BSNL, रिलायंस Jio को टक्कर देगी BSNL, सभी ग्राहकों को लाइफटाइम फ्री कॉलिंग। पूरी खबर...
मुंबई में बच्चों ने देखे हथ‍ियारों से लैस 5-6 संदिग्ध को, नेवी हाई अलर्ट पर, सर्च ऑपरेशन जारी। जाने ...
बिकनी में नज़र आयीं फ्रीकी अली की हीरोइन एमी जैक्सन...
दोनों सदनों में हंगामा, मोदी बोले- BJP MLAs-MPs अपने खातों को स्टेटमेंट शाह को सौंपें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here