बारामुला के बाद पाकिस्तान ने पंजाब के गुरदासपुर में तोड़ा सीजफायर

0
4

बारामुला में देर रात हुए आतंकी हमले के बाद सोमवार सुबह पंजाब के गुरदासपुर में भी फायरिंग की खबरें आ रही हैं.

एएनआई के मुताबिक, बीएसएफ के आईजी अनिल पालीवाल ने बताया, “बीएसएफ के गुरदासपुर स्थित चकरी पोस्ट सेक्टर में संदिग्ध घुसपैठ के बाद बीएसएफ ने फायरिंग शुरू कर दी.” टीवी रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि चकरी पोस्ट के पास कुछ संदिग्ध भी देखे गए हैं.

हाफिज सईद है पकिस्तान का प्रधानमंत्री -तारिक फतह

बता दें कि पिछले एक महीने में पाकिस्तान पांच से भी ज्यादा बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है. रविवार देर कश्मीर के बारामुला में फायरिंग के बाद सोमवार सुबह पंजाब में भी सीजफायर का उल्लंघन किया है.

गौरतलब है कि इससे पहले देर रात जम्मू-कश्मीर के बारामुला में 46 राष्ट्रीय राइफल के कैंप पर आतंकी हमला हुआ है. यह कैंप जांबाजपुरा में स्थित है. हमले में बीएसएफ का एक जवान शहीद हुआ है. आतंकी दो समूहों में आए थे. वहीं सेना की उत्तरी कमान ने पुष्टि की है कि बारामुला में स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है.

सेना के सूत्रों ने बताया है की वहां दोनों तरफ से फायरिंग हुई. यानी सेना ने आतंकियों को माकूल जवाब दिया. आतंकी कैम्प में घुसने में कामयाब नहीं हो पाए. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने झेलम नदी की ओर से घुसपैठ की है. इलाके में सेना ने क्विक रिएक्शन टीमें तैनात कर दी हैं.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here