जियो प्राइम सर्विस कराना होगा रजिस्ट्रेशन, मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान

0
74

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ नए और आक्रामक ऑफर का ऐलान किया है. उन्होंने जियो के कस्टमर्स से जुड़े आंकड़े बताते हुए लोगों का शुक्रिया अदा किया है.

हालांकि लोगों को उम्मीद थी की कंपनी फिर अनलिमिटेड फ्री वाले ऑफर्स लाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मार्च के आखिर से आधिकारिक तौर पर जियो का फ्री ऑफर खत्म हो जाएगा और लोगों को इसके लिए दूसरे टेलीकॉम कंपनियों की तरह पैसे देने होंगे.

हैपी न्यू ईयर ऑफर के बाद अब जियो प्राइम सर्विस
जियो हैपी न्यू ईयर ऑफर खत्म होने के बाद कंपनी अपने प्राइम मेंबर्स को अगले एक साल तक के लिए न्यू ईयर जैसा ही ऑफर देगी. इसके लिए हर महीने यूजर्स से 303 रुपये लिए जाएंगे. यानी हर दिन 10 रुपये के हिसाब से चार्ज होगा.

जियो प्राइम मेंबर बनने के लिए कराना होगा रजिस्ट्रेशन

अगले 12 महीने तक प्राइम यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलेगा. प्राइम मेंबर्स के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मार्च से शुरू होंगे और 31 मार्च तक चलेंगे. मेंबरशिप लेने के लिए यूजर्स को एक साल तक के लिए 99 रुपये देने होंगे.

99 फीसदी जनता तक पहुंचेगा Jio
मुकेश अंबानी ने कहा आने वाले कुछ महीनों में डेटा कैपेसिटी डबल कर दी जाएगी. इसके अलावा देश की 99 फीसदी जनता तक जियो पहुंचाने की भी बात की गई. उन्होंने कहा है कि लाखों ने लोगों मोबाइल नंबर पोर्टेब्लिटी के जरिए अपने सिम को जियो में पोर्ट कराया है.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here