मनोज तिवारी के घर पर अज्ञात लोगों ने किया हमला

0
42
Patna: BJP MP and actor Manoj Tiwari addresses a press conference in Patna, on Aug 16, 2015. (Photo: IANS)

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने रविवार की देर रात हमला कर दिया. 8 से 12 लोगों ने मनोज तिवारी के निजी सहायक अभिनव मिश्रा और उनके रसोइए के साथ मारपीट भी की. 

रात में 1:00 बजे के करीब जब यह वाकया हुआ उस समय मनोज तिवारी अपने घर में मौजूद नहीं थे, लेकिन जैसे ही उनके निजी सहायकों ने उन्हें सूचना दी कि 8 से 12 लोगों ने उनके घर पर हमला किया है तो वह फौरन अपने घर पर लौटे और उन्होंने नई दिल्ली के डीसीपी को फोन पर इसकी सूचना दी. हमले में मनोज तिवारी के स्टाफ के 2 लोग घायल भी हुए हैं.

मनोज तिवारी के मुताबिक यह उन पर हुआ एक तरीके से जानलेवा हमला है, क्योंकि वह हमलावर तेजी से मनोज तिवारी का नाम लेकर उन्हें गालियां भी दे रहे थे. मनोज तिवारी ने कहा कि वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से इसकी शिकायत करेंगे. तिवारी के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, मगर फिर भी उन्हें डर है कि जिस तरह से 12 हमलावरों ने उनके घर में घुसकर चप्पा-चप्पा छाना, आगे भी इस तरह की घटना ना हो इसलिए वो इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं.

 


हालांकि सुबह खबर आई कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. डीसीपी नई दिल्ली के मुताबिक मनोज तिवारी के घर के पास मोड़ पर एक वैगन आर कार और मनोज तिवारी के स्टाफ की स्कोर्पियो कार की हल्की टक्कर हो गई थी. इसके बाद दोनों में मारपीट हो गई. बाद में वैगन आर कार वाले जो पास में ही रहते हैं, उन लोगों ने कुछ और लोगों को बुला लिया और मनोज तिवारी के स्टाफ पर हमला कर दिया. सभी की पहचान हो गई है. मनोज तिवारी पर हमले जैसी कोई बात नहीं है और न ही इनका मकसद था.

Comments

comments

Related posts:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने उगला ज़हर कहा कश्मीर तनाव के कारण हुआ उरी हमला। जाने पूरी खबर....
बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा भारत किसी भी समय पाकिस्तान को तबाह कर सकता है। जानने के लिए क्ल...
मुरादाबाद: भारत विरोधी नारेबाजी' के आरोप में जिला कांग्रेस अध्यक्ष और 200 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस ...
Breaking News: पाक सेना की बड़े हमले की साजिश हुई नाकाम...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here