एनडी तिवारी ने बेटे रोहित के साथ थामा बीजेपी का साथ

0
178

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री, पूर्व राज्यपाल, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी ने अमित शाह की मौजूदी में आज बीजेपी का दामन थाम लिया है. तिवारी के साथ उनके बेटे रोहित शेखर ने भी बीजेपी ज्वाइन की.

कांग्रेस के दिग्गजों में शुमार किए जाने वाले एनडी तिवारी का विधानसभा चुनाव से ऐन पहले बीजेपी में जाना जहां कांग्रेस के लिए धक्का है वहीं बीजेपी के बड़ी राहत की खबर है. दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान एनडी तिवारी और उनके बेटे रोहित शेखर को अमित शाह ने पार्टी में शामिल कराया.

अमृतसर ईस्ट सीट से सिद्धू ने दाखि‍ल किया नामांकन

आपको बता दें कि 91 साल के एनडी तिवारी तीन बार उत्तर प्रदेश और एक बार उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहें हैं. आंध्र प्रदेश के राज्यपाल भी रहे हैं.  इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की कैबिनेट में कई बड़े मंत्रालयों का कार्यभार संभाल चुके हैं. माना जाता है कि एनडी तिवारी की आमद से बीेजेपी को कुमाऊं इलाकों में फायदा हो सकता है, जो सीएम हरीश रावत का गढ़ माना जाता है.

खबरें ये भी है कि रोहित शेखर को लालकुआं या हलद्वानी से विधानसभा का टिकट दिया जा सकता है. वयोवृद्ध एनडी तिवारी खुद चुनाव नहीं लड़ेंगे.

Comments

comments

share it...