गोवा: हुए भावुक पीएम मोदी बोले- सिर्फ 50 दिन दें मेरा साथ

0
246

गोवा के पणजी में ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट का उद्घाटन करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार और कालेधन पर बोलते हुए पीेएम मोदी भावुक हो गए और बोले कि देश के लिए मैंने घर-परिवार छोड़ा. मैं कुर्सी के लिए पैदा नहीं हुआ हूं. मोदी को जिंदा जला दोगे तो भी डरने वाला नहीं है. मै जनता से अपील करता हूँ की मुझे सिर्फ 50 दिनों की मोहलत दे. नोटबंदी पर पीएम ने कहा कि 8 तारीख को रात 8 बजे देश के लाखों लोग चैन की नींद सो रहे थे. अब लोग नींद को गोलियां खरीदने जा रहे हैं, गोलियां नहीं मिल रही हैं. सत्ता संभालते ही मैंने कालेधन के मुद्दे पर SIT बनाई क्योंकि लोगों की मुझसे अपेक्षाएं हैं. लोगों ने मुझे कालेधन पर लगाम लगाने को कहा. मैंने जो भी काम किया ईमानदारी से किया. पिछले 2 साल में सवा लाख करोड़ रूपये सरकार के पास जमा हुए.

नोटबंदी पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि हमें पता था कि कुछ दिन लोगों को परेशानी आएगी, यह सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ बनी थी. मोदी बोले कि यह हमला बेनामी संपत्ति को खत्म करने के लिए बोला, 2 लाख से ज्यादा ज्वैलरी खरीदने पर पैन कार्ड का इस्तेमाल जरूरी.

घबराएं नहीं बैंको में आ गई है, 500 के नोटों की पहली खेप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गोवा ने कुछ हफ्ते पहले ब्रिक्स समिट का शानदार संचालन किया, इसके लिए सभी को बधाई. इस दौरान पीएम मोदी ने रक्षा मंत्री पर्रिकर की तारीफ करते हुए कहा कि गोवा में पर्रिकर शानदार राजनीतिक संस्कृति लाए, जिसके कारण गोवा नई ऊचांईयों को छुआ. पीएम मोदी ने कहा कि अकबर की कैबिनेट में नौ हीरे थे मुझे खुशी है कि मैनें अपनी कैबिनेट में पर्रिकर को लिया है.

मोदी ने कहा कि हमनें बहुत बड़ा सीक्रेट आपरेशन की शुरूआत की, इस काम पर मैं पिछले 10 महीने से लगा था. उन्होनें कहा कि बहुत से सांसदों ने मुझसे ज्वैलरी खरीद पर पैन कार्ड अनिवार्य करने से मना किया था. बैंक वालों की मदद करने के लिए रिटायर्ड बैंककर्मी आगे आ रहे है, युवा लोग लोगों को पानी पिला कर मदद कर रहे है, मैं उन सभी का अभिनंदन करता हूं.

 

Comments

comments

Related posts:

परमवीर चक्र विजेता कैप्टन बाना सिंह का कहना है अगर पीएम कहें तो पैदल ही पाकिस्तान जाकर आतंकियों की ग...
सतीश मिश्र नहीं ये शख्स था ब्राम्हणों को बसपा में एक जुट करने के पीछे।
जम्मू-कश्मीर में गिरफ्तार पाकिस्तानी जासूस, दो पाकिस्तानी सिम सहित सैन्य शिविरों के नक़्शे भी बरामद.....
PAK सेना प्रमुख ने दिया था जवानों पर हमले का आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here