दिल्लीः कांग्रेस के सांसद, शादीलाल बत्रा के ख‍िलाफ रेप का केस दिल्ली के तिलकमार्ग थाने में दर्ज कराया गया …

0
415

दिल्ली में एक सांसद के खिलाफ रेप का सनसनीखेज मामला दर्ज किया गया है. पेशे से वकील एक महिला ने हरियाणा से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य शादीलाल बत्रा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि तीन दिन पहले उसके साथ सांसद ने इस वारदात को अंजाम दिया था। मामला दिल्ली के तिलकमार्ग थाने में दर्ज कराया गया है. महिला वकील के मुताबिक वारदात 24 सितम्बर की है. महिला का आरोप है कि कुछ महिने पहले एक दोस्त के जरिए उसकी मुलाकात कांग्रेस नेता और सांसद शादीलाल बत्रा से हुई थी.

महिला के मुताबिक सांसद ने अपने रसूख का दावा करते हुए उसे न्यायालय में नौकरी दिलाने की बात कही और महिला से नजदिकियां बढाईं. उसके बाद 24 सितंबर को सांसद साहब ने महिला को अपने फ्लैट में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया.

76 साल के शादीलाल रोहतक से विधायक भी रह चुके हैं और उनका पार्टी में अच्छा रसूख माना जाता है. लेकिन बलात्कार के मामले में फिलहाल वो घिरते नजर आ रहे हैं। हालांकी पुलिस ने महिला के आरोपों के बाद कांग्रेस सांसद के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि महिला के आरोपों की तहकीकात के बाद ही गिरफ्तारी की जाएगी.

Comments

comments

share it...