लखनऊ: बलात्कार की घटना उत्तर प्रदेश में आम बात हो चुकी है क्योंकि यहाँ परिवार को बंधक बनाकर 12 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से पांच लोगों ने किया गैंगरेप…

0
1174

लखनऊ में मंगलवार सुबह करीब 20 लोग जबरन एक घर में घुस गएउनमें से पांच लोगों ने कथित रूप से 12 साल की बच्ची से रेप कियाइस दौरान उन लोगों ने परिवार को बंधक बनाए रखा

लखनऊ: लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पांच लोगों ने कथित रूप से एक परिवार को बंधक बना लिया और 12 साल की उनकी बेटी के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया.

बच्ची का आरोप है कि मंगलवार को उस पर यह हमला हुआ. पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.

12 साल की इस बच्ची ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मंगलवार को करीब दो दर्जन लोग जबरन उसके घर में घुस आए और कीमती सामान चुरा ले गए. इस दौरान उनमें से कुछ लोगों ने उसके परिवार को पकड़े रखा, जबकि दूसरों ने कथित रूप से उसके साथ बलात्कार किया. इस हमले में उसके पिता के सिर में भी चोट आई है.

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मंजिल सैनी ने संवाददाताओं को बताया, ‘लड़की का कहना है कि उसके साथ पांच लोगों ने रेप किया. यह घटना लड़की के घर से 600-700 मीटर की दूरी पर हुई.

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में यह घटना राज्य की विधि-व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव सरकार पर सवाल खड़े करती है.

आप हमे अपने विचार दे सकते है।……..

Comments

comments

share it...