​गौ रक्षा दल के नाम पर हिन्दुओ को दबाने का हो रहा है षणयंत्र। चेत जाइये।

0
737

कुछ राजनितिक दलो और TV के कुछ पत्रकारों द्वारा हिन्दुओ पर अब नए तरीके से प्रहार किये जा रहे है। पिछले दो साल से हिन्दुओ द्वारा गौ रक्षा और राष्ट्रिय पशु घोषित करने की मुहिम को कमजोर करने का भरपूर प्रयास किया जा रहा है। चूँकि गौ हत्या पर किसी पार्टी को स्पष्ट कहने में डर लगता है क्योंकी सवर्णो का वोट नही मिलेंगे। 

मनसौर मध्य प्रदेश में कुछ महिलाओं द्वारा गौ मांस ले जाने पर मारपीट की खबर को बहुतायत से दिखाया गया जब की महिलाओं ने खुद ही गौ मॉस ले जाने की खबर गौ रक्षा दल तक पंहुचाई और अपने ही कुछ साथियों द्वारा उसकी वीडियो बनाई। पुलिस ने गौ मांस होने की पुष्टि भी की है, जिसको मायाबती ने संसद में बड़े जोरशोर से हिन्दुओ के विरुद्ध खूब हो हल्ला किया। 
अभी दूसरी घटना गुजरात की है जिसमे कुछ गौ रक्षक द्वारा दलितों को मारने की खबर टीवी पर दिखाई गई है। यूपी के चुनाव को ध्यान में रखते हुए यह सब षड्यंत्र रचे जा रहे है। 
आप सभी ने फेसबुक पर कई फोटो और वीडियो में गौ को निर्दयता से ट्रक में, सामान के नीचे, कार में ठूंस कर भरी गौ को काटने के लिए के जाते देखा होगा। तब क्या किसी की नींद खुली? सेकड़ो बार इस प्रकार की दुर्दन्त बारदाते होती रही किसी मिडिया की, किसी राजनितिक दल को तब क्यों नही दिखा? 
यह राजनितिक शाजिस है जिसका प्रभाव हिन्दुओ पर पड़ना है। प्रशाषन और शाषन को गौ माता और हिन्दुओ और विशेष ब्राह्मणों और् जैनियों के खिलाफ भड़काना है। रास्ता एक ही है – सोये हिन्दुओ को, ब्राह्मणों को, जैनियों को, सवर्णो को जगाना है। 
लेखक- डॉ विजय मिश्रा, जयपुर

Comments

comments

share it...