ओवैसी के जनसंपर्क अभियान में बड़ा हादसा,

0
81

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा इलाके के गांव वैठ में सोमवार को एआईएमआईएम प्रत्याशी फुरकान चौधरी के समर्थन में आयोजित जनसंपर्क अभियान के दौरान एक युवक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। 

इस दौरान वहां भगदड़ मच गई। इस कारण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर वापस लौट गए। जनसंपर्क अभियान में समर्थकों की भीड़ ने कोरोना गाइडलाइन की भी धज्जियां उड़ाईं। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। 

सोमवार शाम करीब साढ़े 4 बजे एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी सिंभावली क्षेत्र के गांव वैठ में जनसंपर्क करने के लिए पहुंचे, जहां कार से उतरते ही हजारों लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और स्वागत में नारेबाजी शुरू कर दी। 

ओवैसी मदरसे में पहुंचे और प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं से वार्ता की। वहीं इसी दौरान क्षेत्र के गांव राजपुर निवासी जावेद भी अन्य समर्थकों के साथ वैठ पहुंचा था, जो ओवैसी को देखने के लिए वहां खड़े एक ट्रक के केबिन की छत पर चढ़ गया। जिसके ऊपर से जा रही बिजली की 11 हजार की लाइन ने युवक को चपेट में ले लिया। करंट लगते ही वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसे तुरंत लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।  

Comments

comments

share it...