जन्मदिन की पार्टी के दौरान मकान की छत ढही,

0
75

आगरा में ताजगंज के गांव धांधूपुरा स्थित आरपी नगर कॉलोनी में रविवार रात को जन्मदिन पार्टी के दौरान गजेंद्र हरि वर्मा के दो मंजिला मकान की छत भरभराकर गिर गई। हादसे में 17 लोग मलबे में दब गए। हादसे के बाद चीखपुकार मच गई। ग्रामीणों ने दबे लोगों को बाहर निकाला। बाद में पुलिस भी पहुंच गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से दो की मौत हो गई।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि गजेंद्र हरि वर्मा मकान में रहते नहीं हैं। उनके परिचित गांव धांधूपुरा के अनिकेत चौधरी का रविवार को जन्मदिन था। उसने गजेंद्र हरि वर्मा के मकान में पार्टी आयोजित की थी। छत पर पार्टी चल रही थी। 50-60 रिश्तेदार और दोस्त आए थे। डीजे पर डांस किया जा रहा था।

रात तकरीबन साढ़े नौ बजे लोगों के भार की वजह से पुराने मकान की गार्डर और पत्थर की छत भरभराकर गिर गई। दूसरी मंजिल की छत गिरने से पहली मंजिल की छत भी ढह गई। लोग भूतल पर आकर गिरे। सभी मलबे में दब गए। हादसे के बाद चीखपुकार मचने पर ग्रामीण आ गए। बाद में थाना ताजगंज की फोर्स और दमकलकर्मी भी पहुंच गए। उन्होंने बचाव कार्य के बाद लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी पर एसएसपी मुनिराज जी. और जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह सहित अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे। उन्होंने राहत कार्य की जानकारी ली। वहीं राज्य मंत्री चौधरी उदयभान सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने हादसे की जानकारी ली। 

एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि दो युवकों गांव धांधूपुरा निवासी मंजीत (24) और अरुण (22) की मौत हुई है। 15 लोग घायल हुए हैं। घायलों का निजी अस्पताल और एसएन मेडिकल कॉलेज में उपचार कराया जा रहा है। 

Comments

comments

share it...