जम्मू-कश्मीर: अंतरराष्ट्रीय सीमा पर मंडराता दिखा ड्रोन,

0
82

जम्मू जिले के अंतरराष्ट्रीय सीमा पर ड्रोन दिखाई दिया। इसकी सूचना के बाद पूरे इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है। कानाचक इलाके में बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों के अलावा अन्य एजेंसियों को लगाया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इलाके में सभी प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। इससे पहले भी कई बार इलाके में ड्रोन दिखने की घटनाएं हो चुकी हैं।

पौनीचक इलाके में भी इस माह मिला था ड्रोन, पुलिस कर रही मामले की जांच जारी
दोमाना के पौनी चक के खाली प्लॉट में सात जनवरी को ड्रोन मिला था। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ड्रोन को कब्जे में लिया था। फिलहाल इसके साथ कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली। ड्रोन मिलने के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया, ताकि यह पता लगाया जा सके कि इसकी मदद से कोई हथियार या नशीला पदार्थ तो नहीं गिराया गया।

पाकिस्तान की ओर से लगातार ड्रोन के जरिये हथियार और नशा भेजा जा रहा है। हालांकि यह ड्रोन पाकिस्तान की तरफ से भेजा गया है या फिर इधर से ही उड़ाया गया, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने आसपास के रहने वाले लोगों से अपील की है कि कोई संदिग्ध वस्तु मिलने पर पुलिस को जानकारी दें।यदि किसी ने ड्रोन को कहीं पर उड़ता हुआ देखा है तो इसके बारे में भी पुलिस को बताएं, ताकि पता लगाया जा सके कि ड्रोन कहां से आया, किसका है और किस मकसद के लिए इसे उड़ाया गया था

Comments

comments

share it...