दिशा सालियान मौत मामला: मां का छलका दर्द, बोलीं- बंद करें राजनीति,

0
93

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने मंगलवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ राज्य महिला आयोग की 2 सदस्य भी मौजूद थीं। इस दौरान दिशा की मां का दर्द छलक उठा। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को राजनेताओं द्वारा बदनाम किया जा रहा है। रोज उसको लेकर तमाम तरह की टिप्पणियां की जाती हैं।  जिनको लेकर उनका भी जीना मुश्किल हो गया है। दिशा के माता-पिता ने दिशा की मौत पर हो रही राजनीति को बंद करने और उन्हें शांति से जीने देने की अपील की।

इस दौरान दिशा की मां की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने कहा कि नेताओं को आरोप लगाने और दिशा को बदनाम करने का अधिकार किसने दिया ? वह अब हमारे बीच नहीं है। लेकिन राजनेता अपने फायदे के लिए उन्हें बदनाम कर हमें परेशान कर रहे हैं। हम अभी भी तनाव में हैं और हम आत्महत्या करना चाहते हैं और अगर यह नहीं रुका तो हम भी कड़े कदम उठाएंगे। दिशा की मां ने कहा कि इसके लिए राजनेता जिम्मेदार होंगे।

दिशा की आत्महत्या को लेकर सालियान के माता-पिता ने कहा कि वह काम के दबाव के कारण तनाव में थी। उस समय हम उसके तनाव को नहीं समझ पाए। जिसके बाद परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। अब उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस के पास है, जिसमें पता चला है कि उसने आत्महत्या की थी। दिशा की मां ने आयोग को पत्र लिखकर मांग की कि उनकी बेटी की मौत के बाद उसकी बेटी को राजनीतिक नेताओं द्वारा बदनाम नहीं किया जाए।

गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता शुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मौत को लगभग डेढ़ साल बीत चुका है। उनकी मौत पर शुरू हुई राजनीति अभी तक थमी नहीं है। इस मामले को लेकर नारायण राणे के बेटे और भाजपा विधायक नितेश राणे ने मंगलवार सुबह-सुबह कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने दिशा की मौत को लेकर शिवसेना पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने दिशा सालियान और सचिन वझे के कनेक्शन का जिक्र किया है।

Comments

comments

share it...