पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पानी का टैंकर पलटने से चालक की मौत

0
32

मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के सुरहुरपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक्सप्रेस-वे की कार्यदाई संस्था में पानी ढोने वाले टैंकर के पलटने से चालक की मौत हो गई। मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। लगभग तीन घंटे बाद अधिकारियों के समझाने पर जाम समाप्त हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, सुरहुरपुए गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर चढ़ने के लिए अस्थाई रोड बनाया गया है। इस रोड से ही पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कार्य में लगी कार्यदाई संस्था के माल ढोने वाले वाहन आते जाते हैं। शुक्रवार सुबह लगभग नौ बजे मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के रैकड सैदपुर गांव निवासी रामाशीष(29) पानी का टैंकर लेकर एक्सप्रेस-वे पर चढ़ रहा था।

इस दौरान वहां तेज रफ्तार से जा रहे अज्ञात डंपर की चपेट में आ गया। डंपर से टक्कर के बाद टैंकर पलट गया, जिसमें दबकर रामाशीष की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया।रोड जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की ग्रामीणों से नोकझोंक हो गई। बाद में पहुंचे उपजिलाधिकारी मनोज कुमार तिवारी और क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह के साथ वरिष्ठ चिकित्सक और भाजपा नेता डॉक्टर उमेश सरोज की पहल पर 12 बजे जाम समाप्त हुआ। मृतक रामाशीष के पिता मारकंडे की तहरीर पर अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Comments

comments

share it...