मासूम से सामूहिक दुष्कर्म के बाद आंखें फोड़ दीं, नाले में दफनाया

0
91

बिहार के बांका जिले में आठ साल की एक मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म की जघन्य व दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। दरिंदे मासूम को उठाकर ले गए और दुष्कृत्य के बाद उसकी आंखें फोड़ दीं। इतना ही नहीं उसके शव को एक नाले के समीप बालू रेत में गाड़ दिया गया। 
यह हृदय विदारक घटना बांका के चांदन थाना इलाके में शनिवार को हुई। उस दिन दोपहर में बच्ची अचानक गायब हो गई थी। उसके छोटे भाई ने बताया कि दीदी को कुछ लोग रिक्शा में जबरन उठा ले गए।

इसके बाद परिजनों ने बच्ची की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद पुलिस को खबर की गई। बच्ची के पिता कहीं और कामकाज करते हैं, वह होली पर भी घर नहीं आ सके थे। उन्हें सूचना मिली तो वह रो-रो कर निढाल हो गए।

मासूम को तलाश रहे परिजन शनिवार देर रात चांदन रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे तो वहां नाले के समीप कुत्ते मंडराते हुए नजर आए। इस पर उन्हें शक हुआ तो नाले के आसपास तलाशी ली गई। तभी बालू रेत के नीचे दबा मासूम का शव दिखाई दिया। वह रेत में आधा दबा व आधा खुला था। रेत हटाने पर परिजन ने अपनी बिटिया को पहचान लिया। मासूम की आंखें फोड़ दी गई थीं। वह निर्वस्त्र थी। शव देखते ही परिजन बिलख पड़े। 

Comments

comments

share it...