मुंडका में कुकर्म करने के बाद तीन वर्षीय बच्चे की हत्या,

0
66

बाहरी जिले के मुंडका इलाके में कुकर्म करने के बाद तीन वर्षीय बच्चे की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। वह मोटरसाइकिल पर घुमाने के बहाने बच्चे को अपने साथ ले गया था। कुकर्म के बाद बच्चा रोने लगा तो आरोपी ने चाकू से उसका गला रेत दिया। मुंडका पुलिस ने आरोपी को वारदात के कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को बृहस्पतिवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

बाहरी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार पीड़ित तीन वर्षीय बच्चा आरोपी राहुल (22) के पड़ोस में परिवार के साथ रहता था। वह वह बुधवार शाम को बच्चे को मोटरसाइकिल पर घूमाने के बहाने अपने साथ ले गया। वह बच्चे को ओल्ड पीवीसी मार्केट में ले गया। यहां पर सुनसान जगह पर उसने बच्चे के साथ कुकर्म किया। बच्चा जब रोने लगा तो आरोपी ने उसका चाकू से गला काट दिया। वह चाकू अपने साथ ले गया था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया है। 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार बच्चा जब काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। परिजनों ने राहुल पर बच्चे का अपहरण करने की आशंका जाहिर की। परिजनों ने ये भी बताया कि उन्होंने बच्चे को आखिरी बार राहुल के साथ देखा था। इसके बाद पुलिस ने कुछ ही घंटे बाद राहुल को इलाके से गिरफ्तार कर लिया। राहुल की निशानदेही पर बच्चे का शव बरामद कर लिया गया। राहुल पीवीसी मार्केट में काम करता था। 

Comments

comments

share it...