मुख्यमंत्री योगी का सपा पर निशाना

0
78

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पुराणों में, ग्रंथों में हम सबने सुना था दिवाली पर लक्ष्मी आती हैं, लेकिन इस पार्टी ने तो लक्ष्मी को दीवारों में कैद कर रखा है। कन्नौज में इत्र कारोबारी के घर से बरामद हुए करोड़ों के कैश का सपा से कनेक्शन जोड़ते हुए सीएम ने कहा कि सपा नेताओं की दीवारों से लक्ष्मी निकल रही है। समाजवादी पार्टी के बबुआ जेब में बोतल रखकर फिर रहे हैं। वह नौटंकी कर रहे हैं। बोले कि, पहले रामभक्तों पर गोलियां चलतीं थी, अब अयोध्या में राममंदिर का भव्य निर्माण हो रहा है।

सीएम योगी सोमवार को लहरपुर विधानसभा क्षेत्र के अकबरपुर स्थित सूर्य कुंड मंदिर पर जन विश्वास यात्रा की जनसभा में बोल रहे थे। सीएम ने 116 करोड़ की 83 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करते हुए पिछले साढ़े चार साल केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार की खूबियों का बखान करते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार साल में डबल इंजन की सरकार ने विकास के जिन कार्यों को बढ़ाया है, उनकी उपलब्धियों को लेकर जनता जर्नादन का आशीर्वाद लेने के लिए जनप्रतिनिधि आ रहे हैं।

इसके बाद सपा पर हमलावर होते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जो पैसा आज लहरपुर के कामेश्वर धाम, नैमिषारण्य के विकास के लिए खर्च हो रहा है, वही पैसा पांच साल पूर्व कब्रिस्तान की बाउंड्री के नाम पर चला जाता था। कहा कि केंद्रीय मंत्री अभी बता रहे थे कि सपा की सरकार में जिले में पांच साल में 18 हजार आवास ही मिले थे, जबकि भाजपा ने साढ़े चार साल के कार्यकाल में सीतापुर को दो लाख से अधिक परिवारों को आवास, सात लाख से अधिक परिवारों को एक-एक शौचालय दिया है। ये है डबल इंजन की सरकार। ये आवास पहले गरीबों को ढूढ़ंने से नहीं मिल पाता था।

सवाल पूछते हुए उन्होंने कहा कि यह पैसा पहले कहां चला जाता था ? बिजली का पैसा कहां चला जाता था ? सीएम ने कहा कि दीवारों से निकल रहीं नोटों की गड्डियां अनगिनत हैं। तीन दिन से गिने जा रहे हैं। गिनते-गिनते जब अधिकारी थक गए तो समाजवादी पार्टी के बबुआ जेब में बोतल लेकर फिर रहे हैं। अब उनको अपना असली चेहरा जनता के सामने नहीं दिखाई दे रहा है तो बोतल जेब में रखकर नौटंकी कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि पहले रामभक्तों पर गोलियां चलाई जाती हैं। हम अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण करवा रहे हैं। लोगों से सवाल करते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारें होती तो क्या ये मुमकिन था। जवाब न में मिला। मुख्यमंत्री ने कहा कि नहीं न। ये डबल इंजन की सरकार की वजह से ही संभव हो सका है।

सीएम ने कहा कि भाईयों बहनों समझ में आ गया होगा कि बुआ-बबुआ नोटबंदी का विरोध क्यों कर रहे थे, क्योंकि प्रदेश को लूटकर इन लोगों ने नोटों को दीवारों में कैद करके रखा है। बोले कि मोदी जी अगर इन नोटों को चलन से दूर कर देंगे तो यह लोग अपने हाथ में कटोरा लेकर घूमते रहेंगे।

Comments

comments

share it...