विकास दुबे की पत्नी ने लगाया सरकार पर गंभीर आरोप

0
41

कानपुर के बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। ऋचा ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी पति के मौत के दो साल बाद भी उनका मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं बना रहे है। वहीं पूरे परिवार को फर्जी मुकदमें में फंसाने की साजिश की जा रही है। आरोप है कि सरकार उनके मौलिक अधिकार का हनन कर रही है। ऋचा दुबे ने यह बात कृष्णानगर स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।ऋचा ने कहा कि कभी विकास के साझीदार रहे राजीव बाजपेई अब भाजपा में शामिल हो गये है।

राजीव ने उनकी चौबेपुर की जमीनों पर कब्जा कर लिया है। जिसकी सुनवाई भी पुलिस व प्रशासन नहीं कर रही है। ऋचा का आरोप है कि कुछ अराजक तत्व उनके घर पर आकर धमकी देते हैं। जिसके कारण वह लखनऊ में चार महीने बाद आई हैं। आए दिन परिवार के लोगों को धमकाया जा रहा है। वहीं सरकार ने हमारी सारी संपत्ति भी जब्त कर रही है। आजीविका के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है।

ऋचा ने कहा कि उनके पति विकास दुबे बिकरू कांड के मुख्य आरोपी थे। जिनको एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया था। इसके बाद भी प्रदेश सरकार हमारे परिवार के मौलिक अधिकार का हनन करने पर तुली है। सरकार के इशारे पर दो साल बाद भी पति के मृत्यु का प्रमाण पत्र नहीं बन पा रहा है। अधिकारियों से मुलाकात करने पर जवाब मिलता हेकि मामला सरकार से जुड़ा है। आप वहीं संपर्क करें।

Comments

comments

share it...