विरोध करने पर परिवार के साथ मारपीट ,भाजपा नेता की बेटी के साथ छेड़खानी,

0
63

हल्द्वानी की बनभूलपुरा पुलिस ने गांधीनगर में भाजपा नेता की बेटी के साथ छेड़खानी के मामले में एक युवक के खिलाफ मुकदमा और विरोध करने पर परिवार के साथ मारपीट के आरोप में पांच युवकों के खिलाफ बलवा की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस छेड़खानी के आरोपी की तलाश कर रही है।

भाजपा नेता ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि शनिवार को भाजपा की ओर से बैठक बुलाई गई थी। कहा कि इस बैठक में भाजपा प्रत्याशी को भी बुलाया था। उनके आने से पहले गांधीनगर निवासी राजा ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ मारपीट और छेड़खानी की। इसके अलावा बहन को भी पीटा।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर राजा के खिलाफ धारा 354, 7/8 पॉक्सो एक्ट और सुंदर, शिवम, राज, सौरभ और मुकुल के खिलाफ बलवा का मुकदमा दर्ज किया है। मामले की विवेचना कोतवाली की उपनिरीक्षक सीमा आर्या कर रही हैं। पता चला है कि गांधीनगर तिराहे पर नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया था लेकिन विरोध और मारपीट के चलते नुक्कड़ नाटक नहीं हो सका। इस मामले में भीड़ को देखने के बाद रिटर्निंग आफिसर ने नोटिस जारी किया है।सफाई कर्मियों के नेता अमित कुमार का दावा है कि गांधीनगर वार्ड 27 में सफाई कर्मियों ने भाजपा प्रत्याशी का विरोध किया था। सुंदरम, राज, लक्की, अरुण, रवि, कपिल आदि ने गो बैक के नारे लगाए। उन्होंने यह भी दावा किया कि आचार संहिता के दौरान नगर निगम में सफाई कर्मियों की भर्ती नियमों को ताक पर रखकर की गई। जरूरतमंदों को नौकरी से वंचित किया। इस मामले को लेकर नगर निगम में काफी दिनों से विरोध चल रहा था।

Comments

comments

share it...