मोदी झूठ, बदसलूकी पर माफी मांगे सरकार : राहुल गांधी

0
11

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. ओआरओपी पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने सीधे तौर पर कहा कि पीएम मोदी ओआरओपी को लेकर सच नहीं बोल रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मौजूदा सरकार जय जवान-जय किसान के नारे को भूल गई है.

राहुल गांधी ने कहा कि देश में न ही किसानों की इज्जत की जा रही है और न ही जवानों की. कांग्रेस उपाध्यक्ष का आरोप है कि 15 उद्योगपतियों को एक लाख 10 हजार करोड़ रुपया दिया गया है. लेकिन, किसानों और जवानों को पैसा नहीं दिया जा रहा है.उन्होंने कहा कि यदि ओआरओपी दे दिया गया है तो आखिर पूर्व सैनिक यहां क्यों खड़े हैं. उनका कहना था कि सच्चाई यह है कि ओआरओपी नहीं दिया गया है. इसके साथ ही 7वें वेतन आयोग और डिसेबिलिटी को लेकर भी सैनिकों की मांग है.

राखी सावंत पर केस दर्ज, पीएम मोदी का किया अपमान

राहुल ने कहा कि जिसे मोदी जी ओआरओपी कह रहे हैं वह असल में पेंशन सुधार है. उन्होंने फिर आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक के परिजनों के साथ हुए गलत पुलिसिया व्यवहार के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि ‘मेरे सामने उनके परिजनों को घसीटा गया और यह गलत है.’ उन्होंने इसके लिए सरकार से मांग की कि वे परिजनों से मांफी मांगे.

उन्होंने कहा कि उन्हें हिरासत में लिया गया इसका उन्हें मलाल नहीं है लेकिन, सैनिकों की इज्जत की जाए और उनकी मांगे मानी जाए यह वे चाहते हैं. गौरतलब है कि इससे पहले पिछले दो दिनों में तीन बार राहुल गांधी को हिरासत में लिया गया था.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here